21 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से भारत तिब्बत समन्वय संघ की राष्ट्रीय मंत्री, महिला विभाग श्रीमती प्रियम्वदा सिंह जूदेव एवं राष्ट्रीय महामंत्री, युवा विभाग श्री प्रवीण शर्मा ने राज भवन में भेंट कर एक ज्ञापन समर्पित करते हुए संघ की गत दिसम्बर, 2021 की कार्यसमिति बैठक में पारित प्रस्तावों से अवगत कराया।
20 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से श्री शैलेंद्र नाथ दुबे के नेतृत्व में झारखंड वुशु एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल ने राज भवन में भेंट की। उक्त अवसर पर राज्यपाल महोदय ने वुशु खिलाड़ियों को किट प्रदान करते हुए प्रोत्साहित किया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
19 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखंड राज्य मानवाधिकार आयोग के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री एस. के. शतपथी ने राज भवन में भेंट की तथा राज्यपाल महोदय को आयोग के वित्तीय वर्ष 2021-22 की वार्षिक प्रतिवेदन समर्पित किया।
18 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से लोकसभा सांसद श्री जयंत सिन्हा ने राज भवन में भेंट की।
18 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से श्री ऋषि शाहदेव के नेतृत्व में 'आर्ट ऑफ लिविंग' का एक शिष्टमंडल राज भवन में भेंट की तथा राज्य में संस्था की गतिविधियों की जानकारी दी।
11 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से भारतीय विदेश सेवा (2021 बैच) के प्रशिक्षु पदाधिकारियों श्री अनमोलम, सुश्री भावना कुमारी एवं श्री आकाश शर्मा ने राज भवन में भेंट की। राज्यपाल महोदय ने उक्त सभी प्रशिक्षु पदाधिकारियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
11 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से जी.ओ.सी-इन-सी, ईस्टर्न कमांड, ले. जनरल आर.पी. कलिता ने राज भवन में शिष्टाचार भेंट की।
06 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से डॉ० जशबीर बग्गा, नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय ने भेंट कर स्वरचित पुस्तक “Indian Ethnic Antiviral And Antibacterial Medicinal Plant” भेंट की। राज्यपाल महोदय ने पुस्तक की रचना हेतु डॉ० बग्गा को बधाई दी।
06 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के एक शिष्टमंडल ने राज भवन में भेंट कर संस्था की विभिन्न गतिविधियों से अवगत कराया।
05 May 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से भारत तिब्बत सहयोग मंच का एक शिष्टमंडल संस्था के 23वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राज भवन में भेंट कर भारत तिब्बत सहयोग मंच के मार्गदर्शक श्री इन्द्रेश जी के नेतृत्व में चल रहे कार्यों से अवगत कराया। इस अवसर पर राज्यपाल महोदय द्वारा संस्था को 23वें स्थापना दिवस के लिए शुभकामनाएं दी।
23 April 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से केन्द्रीय राज्य मंत्री श्रीमती अन्नपूर्णा देवी ने राज भवन में शिष्टाचार भेंट की।
21 April 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से आज रामकृष्ण मिशन टीबी सेनेटोरियम, तुपुदाना के स्वामी सत्संगानंद जी ने राज भवन में भेंट की तथा संस्था की गतिविधियों से अवगत कराया।
11 April 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं झारखण्ड विधानसभा सदस्य श्री बाबूलाल मरांडी तथा राज्यसभा सांसद श्री दीपक प्रकाश ने राज भवन में शिष्टाचार भेंट की।
06 April 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से राँची के उपायुक्त श्री छवि रंजन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र झा ने राज भवन में भेंट कर अगामी रामनवमी पर्व हेतु जिला प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों से अवगत कराया।
31 March 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से आज पूर्व मंत्री, झारखंड सरकार श्री उमाकान्त रजक एवं श्री रामचन्द्र सहिस ने राज भवन में भेंट कर झारखंड विधानसभा से पारित सरकारी पदों पर आरक्षण पर प्रोन्नत सरकारी सेवकों की परिणामी वरीयता का विस्तार विधेयक, 2022 के अनुमोदन हेतु आग्रह किया।
06 March 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस एवं जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल श्री मनोज सिन्हा राज भवन, राँची में भेंट करते हुए |
03 March 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से राज्य के वित्त मंत्री श्री रामेश्वर उराँव ने राज भवन में भेंट कर राज्य के बजट की प्रति समर्पित करते हुए सरकार द्वारा बजट में किये गये उपबंधों के संदर्भ में अवगत कराया। इस अवसर पर प्रधान सचिव, वित्त विभाग श्री अजय कुमार सिंह भी मौजूद थे।
25 February 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से विधान सभा सदस्य श्री लम्बोदर महतो के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज भवन में भेंट कर राज्य में महाराष्ट्र एवं मध्य प्रदेश की भांति पंचायत चुनाव में पिछड़ी जातियों को आरक्षण देने हेतु चुनाव पूर्व ट्रिपल टेस्टिंग कराने के लिए कमिटी के गठन व सर्वोच्च न्यायालय में वाद संख्या SLA (C) No.- 19756/2021 राहुल रमेश वाद्य बनाम महाराष्ट्र राज्य का कड़ाई से अनुपालन कराने हेतु पहल करने का आग्रह संबंधी ज्ञापन समर्पित किया।
10 February 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष श्री अमिताभ चौधरी ने राज भवन में भेंट की। उक्त अवसर पर राज्यपाल महोदय को उन्होंने आयोग की अद्यतन गतिविधियों से अवगत कराते हुए आयोग द्वारा विश्वविद्यालय में रिक्त पड़े पदों पर नियुक्ति व शिक्षकों की प्रोन्नति की दिशा में किये जा रहे प्रयासों की जानकारी दी।
06 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखण्ड विधानसभा अध्यक्ष श्री रबीन्द्र नाथ महतो ने राज भवन में भेंट की। उक्त अवसर पर दोनों ने एक-दूसरे को नव वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी। राज्यपाल महोदय को विधानसभा अध्यक्ष ने झारखण्ड विधानसभा द्वारा प्रकाशित डायरी भी समर्पित किया।
05 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से श्री प्रसाद मंगीपुड़ी के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल राज भवन में भेंट कर राज्यपाल महोदय से बैडमिंटन खेल के क्षेत्र में झारखण्ड राज्य के युवा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर कर सकें, इस दिशा में पहल करने हेतु आग्रह किया।
04 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर एवं अन्य सदस्यों ने राज भवन में भेंट कर उन्हें नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
04 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से राज्य के महाधिवक्ता श्री राजीव रंजन ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी।
03 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
03 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से पुलिस महानिदेशक श्री नीरज कुमार सिन्हा ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
03 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखंड लोक सेवा आयोग अध्यक्ष श्री अमिताभ चौधरी ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
01 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने राज भवन में भेंट की। उक्त शिष्टाचार भेंट के क्रम में दोनों ने एक-दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं।
<>