06 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखण्ड विधानसभा अध्यक्ष श्री रबीन्द्र नाथ महतो ने राज भवन में भेंट की। उक्त अवसर पर दोनों ने एक-दूसरे को नव वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी। राज्यपाल महोदय को विधानसभा अध्यक्ष ने झारखण्ड विधानसभा द्वारा प्रकाशित डायरी भी समर्पित किया।
05 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से श्री प्रसाद मंगीपुड़ी के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल राज भवन में भेंट कर राज्यपाल महोदय से बैडमिंटन खेल के क्षेत्र में झारखण्ड राज्य के युवा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर कर सकें, इस दिशा में पहल करने हेतु आग्रह किया।
04 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर एवं अन्य सदस्यों ने राज भवन में भेंट कर उन्हें नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
04 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से राज्य के महाधिवक्ता श्री राजीव रंजन ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी।
03 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
03 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से पुलिस महानिदेशक श्री नीरज कुमार सिन्हा ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
03 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से झारखंड लोक सेवा आयोग अध्यक्ष श्री अमिताभ चौधरी ने राज भवन में भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनायें दी तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।
01 January 2022
माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस से माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने राज भवन में भेंट की। उक्त शिष्टाचार भेंट के क्रम में दोनों ने एक-दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं।
<>