11 January 2021
माननीया राज्यपाल-सह-राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एम. एन. देव ने राज भवन आकर मुलाकात की तथा राज्यपाल महोदया को विश्विद्यालय की शैक्षणिक व प्रशासनिक गतिविधियों की जानकारी प्रदान की।
07 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को राज्य के महाधिवक्ता श्री राजीव रंजन ने राज भवन आकर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी।
06 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से ग्रीस में भारत के राजदूत श्री अमृत लुगून ने राज भवन आकर मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी।
06 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से श्री विकास महतो के नेतृत्व में राज्य अध्यक्ष, मुखिया संघ का एक शिष्टमंडल ने राज भवन आकर मुलाकात की एवं कतिपय विषयों से संबंधित एक ज्ञापन समर्पित किया।
06 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की प्राचार्या श्रीमती शुक्ला मोहन्ती राज भवन आकर मुलाकात की एवं उन्होंने उक्त कॉलेज की शैक्षणिक व प्राशसनिक गतिविधियों की जानकारी प्रदान की।
06 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को नीलाम्बर-पीताम्बर विश्विद्यालय के कुलपति श्री रामलखन सिंह ने राज भवन आकर नूतन वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी। उपरोक्त अवसर पर राज्यपाल महोदया ने विश्वविद्यालय की शैक्षणिक व प्रशासनिक गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की।
05 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से झारखंड राज्य बार काउंसिल के उपाध्यक्ष एवं झारखंड राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति द्वारा कोल्हान विश्वविद्यालय चाईबासा में नामित सिंडिकेट के सदस्य श्री राजेश शुक्ला ने राज भवन आकर मुलाकात की एवं नूतन वर्ष की शुभकामनाएं दी।
05 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से भारतीय जनता पार्टी (अनुसूचित जाति मोर्चा) का एक शिष्टमंडल ने राज भवन आकर विभिन्न विषयों से संबंधित एक ज्ञापन समर्पित किया।
01 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से नव वर्ष आगमन के उपलक्ष्य पर राज्य के प्रभारी पुलिस महानिदेशक श्री एम.वी. राव ने राज भवन आकर मुलाकात की एवं बधाई व शुभकामनाएं दी।
01 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से नव वर्ष आगमन के उपलक्ष्य पर राज्य के मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह ने राज भवन आकर मुलाकात की एवं बधाई व शुभकामनाएं दी।
01 January 2021
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से नव वर्ष के आगमन के उपलक्ष्य पर झारखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष श्री अमिताभ चौधरी ने राज भवन आकर बधाई व शुभकामनाएं दी।
<>