14 March 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राजभवन में इस्टर्न चर्च के प्रमुख मोस्ट रेवo जोजेफ मारतोमा मेट्रोपोलिटन ने शिष्टाचार भेंट की, इस दौरान उन्होंने उनके चर्चों द्वारा किये जा रहे शिक्षा, मानवसेवा तथा स्वास्थ्य सेवा संबंधी विषयों की जानकारी माननीया राज्यपाल महोदया को दी | ।
04 March 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राजभवन में कार्डिनल तेलेशफोर पी टोप्पो ने मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी। ।
04 March 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राजभवन में प्रभात खबर के प्रधान संपादक आशुतोष चतुर्वेदी ने मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी ।
03 March 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राजभवन में आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने मुलाकात कर उन्हें शाँल भेंट किया ।
28 February 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राजभवन में संसदीय कार्य मंत्री श्री सरयू राय ने मुलाकात कर अपनी पुस्तक की प्रति भेंट की ।
21 February 2017
माननीया राज्यपाल ,झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राज भवन में माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री रामचंद्र चंद्रबंशी ने मुलाकात की | यह एक शिष्टाचार भेंट थी ।
18 February 2017
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राज भवन में बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति श्री प्रवींद्र कौशल ने मुलाकात की । यह एक शिष्टाचार भेंट थी ।
17 February 2017
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राज भवन में केंद्रीय राज्य मंत्री श्री रामकृपाल यादव ने मुलाकात की । यह एक शिष्टाचार भेंट थी ।
16 February 2017
माननीया राज्यपाल, झारखण्ड श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आस्ट्रेलिया की राजदूत ने राजभवन में शिष्टाचार भेंट की।
14 February 2017
सदान मोरचा का एक प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय अध्यक्ष श्री राजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राज भवन में मिलकर एक ज्ञापन सौपा ।
14 February 2017
आदिवासी सेगेल अभियान , सेगेल छात्र मोरचा के एक प्रतिनिधिमंडल ने माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राज भवन में मिलकर एक ज्ञापन सौपा ।
16 January 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से कोलकाता स्थितं जापान के कन्सुलेट जनरल श्री मासायुकी तागा ने राजभवन आकर मुलाकात की।
03 January 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज डी0आर0एम0,हटिया ने मुलाकात की | यह एक शिष्टाचार भेंट थी ।
03 January 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को आज मचान संस्था के प्रतिनिधिमंडल ने मिथिला पंचाग भेंट किया ।
01 January 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री संजय कुमार ने नववर्ष की शुभकामनायें दी |
01 January 2017
माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने मुलाकात की एवं नववर्ष की शुभकामनाएं दी ।
<>